Home National तेलंगाना के वारंगल में कुएं से मिले 9 शव, पुलिस जांच में...

तेलंगाना के वारंगल में कुएं से मिले 9 शव, पुलिस जांच में जुटी, मौत का कारण अब तक अज्ञात



तेलंगाना में वारंगल के सीमावर्ती इलाके में एक कुआं रहस्य का केंद्र बना हुआ है। किसी सस्पेंस थ्रिलर मूवी की तरह इस कुएं से लगातार शव निकल रहे हैं। दरअसल, इस इलाके को गोरेकुंटा कहा जाता है। यहां गोदाम के पास एक कुआं है। गुरुवार को इस कुएं से 4 शव मिले थे। आज 5 और शव इसी कुएं से निकाले गए। इतनी बड़ी संख्या में इस कुएं से निकल रहे शवों को देखकर पुलिस भी सकते में है।

चूंकि, इन शवों पर किसी तरह के कोई घाव नहीं है। ऐसे में इनकी मौत कैसे हुई? इसी गुत्थी को सुलझाने में वारंगल पुलिस जुटी हुई है। ऐसी आशंका है कि इस कुएं से और भी शव निकाले जा सकते हैं।

इन लोगों की हत्या हुई या यह आत्महत्या है?

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि इस कुएं से बरामदहुए 9 शवों में से 6 तो एक ही परिवार के सदस्यों के हैं। ये सभी पश्चिम बंगाल के प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं। इनमें मकसूद (50 वर्ष) उसकी पत्नी निशा (45 वर्ष) बेटी बसरा (20 वर्ष) और बसरा का तीन साल का बच्चा भी शामिल है।

वहीं, आज कुएं से निकाले गए शवों में शादाब(22 वर्ष), सोहैल (20 वर्ष), बिहार निवासी श्याम (22 वर्ष),श्रीराम (20 वर्ष) और वारंगल के शकील नाम के व्यक्ति की पहचान हुई है। इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

कमिश्नर ने बताया- गोदाम मालिक ने पुलिस को सूचना दी

वारंगल के कमिश्नर रविंदर ने बताया की मृतक मकसूद बीस साल पहले रोजगार की तलाश में वारंगल आया था। तभी से वह अपने परिवार के साथ यहां रह रहा था। हाल ही में लॉकडाउन लगा तो वह अपने परिवार के साथ इसी गोदाम में रहने आ गया था।

वहीं, पास में बिहार निवासी श्याम और श्रीराम भी रह रहे थे। गुरुवार को जब गोदाम का मालिक संतोष यहांआया तो उसे कोई भी नजर नहीं आया। उसने ढूंढा तो पुराने कुएं में इनके शव नजर आए।इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने इमरजेंसी रेस्क्यू टीम के सदस्यों की मदद से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। उनसे पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से कुएं से अब तक 9 लोगों के शव बरामद किए हैं। पुलिस को और शव मिलने की आशंका है। -प्रतीकात्मक फोटो



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ट्रम्प ने सुरक्षा के मद्देनजर कुछ चीनी नागरिकों के अमेरिका में प्रवेश पर रोक लगाई, डब्ल्यूएचओ से सभी रिश्ते तोड़ने का ऐलान किया

दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को एक बार फिर चीन और डब्ल्यूएचओ को कटघरे में...

डीजीसीए ने कहा- टिड्डों का झुंड फ्लाइट्स की लैडिंग और टेकऑफ के लिए खतरा, ये दिखाई दें तो पायलट तुरंत सूचना दें

भारत में टिड्डियों के आंतक से न सिर्फ किसान परेशान हैं, बल्कि अब इससे हवाई जहाजों को भी खतरा है। इसे देखते हुए...

रिकॉर्ड 217 नए मामले, अकेले गुड़गांव में 115 पॉजिटिव; फरीदाबाद में कोरोना से 8वीं मौत

हरियाणा मेंदिल्ली से सटे जिलों में कोरोना तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में महज पांच दिनों में 919 नए मामले आए हैं।...

संक्रमितों की संख्या 8 हजार के पार; कोटा के कोविड संदिग्ध वार्ड में युवक की तड़प-तड़पकर मौत

शुक्रवार को 298 नए पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें जोधपुर में 67, भरतपुर में 45, झालावाड़ में 42, जयपुर में 23, नागौर में...

Recent Comments