Home National तेलंगाना के वारंगल जिले में कुएं से बरामद हुए 9 शवों की...

तेलंगाना के वारंगल जिले में कुएं से बरामद हुए 9 शवों की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने गठित की टीमें, मृतकों की कॉल डिटेल जुटाई जा रही



वारंगल जिले के गीसुकोंडा मंडल के गोरेकुंटा स्थित गोदाम के एक कुएं से 9 लोगों के शव बरामद हुए थे। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए डीसीपी वेंकटलक्ष्मी और दो एसीपी के नेतृत्व में सात दलों को गठित किया है। वारंगल नगर पुलिस आयुक्त वी.रवींदर के नेतृत्व में शुक्रवार रात 11 बजे तक विशेष दल (सिट), आईटी कोर और क्लूज टीम के साथ बैठक भी हुई।

गुरुवार को कुएं में पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद मकसूद के साथ उनकी बीवी, बेटी और उसके पोते के शव गुरुवार मिले थे। शुक्रवार को इसी कुएं में मकसूद के दो बेटों के साथ 3 और शव मिले। पुलिस इस जांच में जुटी है कि यह हत्या है या आत्महत्या?

पुलिस कॉल डिटेल खंगाल रही है
इस वारदात में मोहम्मद याकूब आलम का दोस्त और ड्राइवर शकील अहमद और मकसूद की बेटी बुस्रा खातून के बीच अवैध संबंध होने की चर्चा है। कारण कि शकील की मौत हो गई है। पुलिस उसके सेलफोन को खंगाल रही है। पुलिस को याकूब की भूमिका पर संदेह है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, 20 मई को शाम 7.30 बजे शकील की बीवी ताहिरा बेगम के साथ याकूब ने फोन पर बातचीत की। उसने कहा, "मकसूद भाई ने बुलाया, इसीलिए अर्जेंट आया हूं। रात 10 तक आऊंगा।" इसके बाद अगले दिन शकील का शव भी कुएं में मिला।

पुलिस कॉल डिटेल खंगाल रही है
इस वारदात में मोहम्मद याकूब आलम का दोस्त और ड्राइवर शकील अहमद और मकसूद की बेटी बुस्रा खातून के बीच अवैध संबंध होने की चर्चा है। कारण कि शकील की मौत हो गई है। पुलिस उसके सेलफोन को खंगाल रही है। पुलिस को याकूब की भूमिका पर संदेह है।पुलिस की जानकारी के मुताबिक, 20 मई को शाम 7.30 बजे शकील की बीवी ताहिरा बेगम के साथ याकूब ने फोन पर बातचीत की। उसने कहा, "मकसूद भाई ने बुलाया, इसीलिए अर्जेंट आया हूं। रात 10 तक आऊंगा।" इसके बाद अगले दिन शकील का शव भी कुएं में मिला।

पुलिस ने याकूब को हिरासत में लिया
बुस्रा खातून के प्रेमी के रूप में याकूब पर संदेह किया जा रहा है। पुलिस ने उसे शुक्रवार को हिरासत में लिया है। उसकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। उसके साथ काम करने वाले संजय कुमार को भी हिरासत में लिया गया है, क्योंकि उसने मृतक को कई बार फोन किया था।

हालांकि, पुलिस को 9 में से 7 मृतकों के फोन नहीं मिले हैं। 20 मई की रात 8 बजे तक केवल शकील का फोन चालू था जबकि बाकी के फोन बंद थे। पुलिस सेलफोन की मदद से इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में है। पुलिस बुस्रा खातून के फोन की डिटेल भी खंगाल रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक- सभी की मौत डूबने से हुई
एमजीएम अस्पताल में शुक्रवार रात 9.30 बजे नौ शवों का पोस्टमार्टम खत्म हुआ। सभी की मौत पानी में डूबने से हुई है। तीन साल के बच्चे को छोड़कर सभी के शरीर पर कुएं से गिरते समय खरोंचे आई थीं। मृतकों के शरीर से सैंपल लेकर फॉरेंसिक लैब भेजे गए हैं। इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा कि यह हत्या थी या आत्महत्या।

जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद गोरेकुंटा में रह रहे मकसूद परिवार ने 25 मई को फिर से पुराने घर करीमाबाद जाने का फैसला लिया था। यह बात मकसूद ने करीमाबाद में रह रहे मकान मालिक को भी बताई थी। मकान की साफ-सफाई भी की थी।

कहा जा रहा है कि मकसूद की बेटी बुस्रा खातून को लेकर बिहार के युवक श्रीराम और श्याम के बीच हो रहे झगड़े से तंग आकर ही याकूब ने करीमाबाद जाने का फैसला लिया था।

गुरुवार-शुक्रवार को गोदाम के कुएं से कुल 9 शव बरामद हुए थे। पुलिस इसी गुत्थी को सुलझाने में जुटी है।


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


गोरेकुंटा स्थित गोदाम के पास इस कुएं से गुरुवार को 4 शव मिले थे। शुक्रवार को यहां से 5 शव और मिले। पुलिस इसी गुत्थी को सुलझाने में जुटी है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ट्रम्प ने सुरक्षा के मद्देनजर कुछ चीनी नागरिकों के अमेरिका में प्रवेश पर रोक लगाई, डब्ल्यूएचओ से सभी रिश्ते तोड़ने का ऐलान किया

दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को एक बार फिर चीन और डब्ल्यूएचओ को कटघरे में...

डीजीसीए ने कहा- टिड्डों का झुंड फ्लाइट्स की लैडिंग और टेकऑफ के लिए खतरा, ये दिखाई दें तो पायलट तुरंत सूचना दें

भारत में टिड्डियों के आंतक से न सिर्फ किसान परेशान हैं, बल्कि अब इससे हवाई जहाजों को भी खतरा है। इसे देखते हुए...

रिकॉर्ड 217 नए मामले, अकेले गुड़गांव में 115 पॉजिटिव; फरीदाबाद में कोरोना से 8वीं मौत

हरियाणा मेंदिल्ली से सटे जिलों में कोरोना तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में महज पांच दिनों में 919 नए मामले आए हैं।...

संक्रमितों की संख्या 8 हजार के पार; कोटा के कोविड संदिग्ध वार्ड में युवक की तड़प-तड़पकर मौत

शुक्रवार को 298 नए पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें जोधपुर में 67, भरतपुर में 45, झालावाड़ में 42, जयपुर में 23, नागौर में...

Recent Comments