नई दिल्ली.तैमूर नगर इलाके के रूपेश बैसाेया हत्याकांड में स्थानीय थानाध्यक्ष सुशील कुमार व डिवीजन ऑफिसर राजेन्द्र को सस्पेंड कर दिया गया है।विजिलेंस

नई दिल्ली.तैमूर नगर इलाके के रूपेश बैसाेया हत्याकांड में स्थानीय थानाध्यक्ष सुशील कुमार व डिवीजन ऑफिसर राजेन्द्र को सस्पेंड कर दिया गया है।विजिलेंस जांच में दो की काम के प्रति लापरवाही सामने आई है। इससे पहले हेड कांस्टेबल अजय, कांस्टेबल सुरेन्द्र और हरिचंद को सस्पेंड किया जा चुका है। पांचों पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।


डीसीपी साउथ-ईस्ट चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि लोगों ने आरोप लगाया था कि पुलिस की सांठगांठ से इलाके में नशे का धंधा चलता है, स्थानीय पुलिस इस ओर ध्यान नहीं देती। विजिलेंस जांच की रिपोर्ट में काम के प्रति लापरवाही बरतने का पता चला, जिसे लेकर उन पर सख्ती से एक्शन लिया गया।

गौरतलब है कि रूपेश की हत्या के मामले में शामिल रहे दोनों आरोपियों आकाश और अजय राठी को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपियों ने नशा कर रखा था। उधर, शनिवार को तैमूर नगर इलाके में 360 गांवों की महापंचायत हुई, जिसमें नशे का कारोबार बंद करने और इस केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठी। साथ ही थाने के सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के साथ झुग्गियों को तुरंत हटाने की मांग की गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
symbolic image