नई दिल्ली.मोबाइल के लिए बहनके टोकने पर एक नाबालिग भाई के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है।परिजन नेपुलिस को बताया किशनिवार रात मोबाइल फोन को लेकर उसका

नई दिल्ली.मोबाइल के लिए बहनके टोकने पर एक नाबालिग भाई के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है।परिजन नेपुलिस को बताया किशनिवार रात मोबाइल फोन को लेकर उसका बहन से झगड़ा हुआ था। इस पर उसने अपना फोनतोड़ दिया औररात कोही घर से निकल गया। सुबह उसने घर के सामने खुद को गोली मार ली।


डीसीपी अंटो अल्फोंस के मुताबिक, रविवार सुबह करीब सवा छह बजे सूचना मिली कि एक किशोर को आकाश अस्पताल में भर्ती किया गया है, जिसे गोली लगी है। पुलिसपहुंची तब तक 17 साल के गुलशन की मौत हो चुकी थी। उसकी जेब से चार कारतूस मिले।

घर की बेल बजी, दरवाजा खोला तो सामने खून से लथपथ बेटा था :डीसीपी के अनुसार गुलशन के पिता रणबीर सिंह ने बताया कि सुबह उनके घर की घंटी बजी तो वे बाहर निकले। उन्होंने देखा कि सामने खून से लथपथ बेटा खड़ाहै। जब तक वेकुछ समझ पाते गुलशन जमीन पर गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। जांच में पता चला कि गुलशन ने अपने चाचा की पिस्टल से खुद को गोली मारी थी। पिस्टल में पुलिस को दो कारतूस भी मिले हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
symbolic image