नई दिल्ली.दिल्ली सरकार के नरेला स्थित सर्वोदय स्कूल की 43 लड़कियों ने पीटीआई शिक्षक पर गंदी बातें करने का आरोप लगाया है। लड़कियों ने मामले की शिकायत

नई दिल्ली.दिल्ली सरकार के नरेला स्थित सर्वोदय स्कूल की 43 लड़कियों ने पीटीआई शिक्षक पर गंदी बातें करने का आरोप लगाया है। लड़कियों ने मामले की शिकायत प्रधानाचार्य से कर शिक्षक को हटाने की मांग की है। पुलिस ने मामले को फर्जी बता रफा-दफा कर दिया। हालांकि बाल आयोग ने संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है।

लड़कियों ने शारीरिक शिक्षा विषय के शिक्षक पर गंभीर आरोप लगा स्कूल के प्रधानाचार्य को सोमवार को शिकायत दी। शिकायत में11वीं और 12वीं की छात्राओं ने कहा कि पीटीआई शिक्षक उनके साथ गंदी बात करता है। साथ ही अभद्र सवाल पूछने का आरोप लगाया। जब शिक्षा निदेशक संजय गोयल से बात कि तो उन्होंने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही। प्राचार्य से संपर्क नहीं हो सका।

स्कूल की एसएमसी सदस्य सलमा ने कहा कि शिक्षक दो महीने पहले ही नियुक्त हुआ है। वह अनुशासन को लेकर सख्त है। इस वजह से कुछ शिकायत की गई है। इस संबंध में स्कूल प्रबंधन ने रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी है। वहीं, पुलिस का कहना है कि शिकायत में छात्राओं की कोई भूमिका नहीं है। इसमें कोई बाहरी व्यक्ति शामिल है।

बाल आयोग ने कहा-न्याय दिलाएंगे :इस मामले में दिल्ली बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सदस्य अनुराग कुंडू ने मामले में ट्वीट किया। कुंडू ने कहा, महिला सहयोगी ज्योति दुहन मामले की जांच का नेतृत्व करेंगी और छात्राओं को न्याय दिलाएंगी।

छात्राओं ने स्कूल न आने की दी चेतावनी :छात्राओं ने बताया कि उन्होंने शिक्षक से अजीब सवाल करने का कारण पूछा तो उनको शिक्षक ने जवाब दिया कि उनका दिमागी परीक्षण कर रहा हूं। छात्राओं ने स्कूल प्रशासन को चेतावनी दी है कि मामले को दबाया और कार्रवाई नहीं की गई तो वह स्कूल नहीं आएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
teacher accused of filthy talk