गुड़गांव.दिवाली की पूर्व संध्या पर एक युवक होंडा सिटी कार से गिफ्ट बांटने निकला था। राजीव चौक फ्लाई ओवर पर कार में जोरदार धमाके के साथ आग लग गई। जान बचाने

गुड़गांव.दिवाली की पूर्व संध्या पर एक युवक होंडा सिटी कार से गिफ्ट बांटने निकला था। राजीव चौक फ्लाई ओवर पर कार में जोरदार धमाके के साथ आग लग गई। जान बचाने को युवक चलती कार से कूद गया, कार जलती हुई करीब 500 मीटर तक एक्सप्रेस-वे पर दौड़ती रही।

इस दौरान वायरल वीडियो में एक युवक अन्य वाहन चालकों को आगाह करता दिखा, लेकिन आगे जाकर कार की टक्कर से एक ऑटो पलट गया। कार चालक राकेश बच गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कार की आग पर काबू पाया।

मंगलवार रात हुआ हादसा घटना मंगलवार रात की है। राकेश चंदेल नामक युवक तीन साल पुरानी होंडा सिटी कार से गिफ्ट बांटने जा रहा था। एक्सप्रेस-वे पर राजीव चौक के फ्लाई ओवर पर अचानक कार में आग लग गई। राकेश आग लगने के साथ ही कार में से कूद गया, लेकिन कार तेज रफ्तार से एक्सप्रेस-वे पर आगे बढ़ती गई।

इस दौरान एक युवक अन्य वाहन चालकों को सामने से हटने के लिए आगाह करता रहा, लेकिन जल्दबाजी में कोई समझ ही नहीं पा रहा था, आखिर हो क्या रहा है। कुछ युवकों ने कार रोकने के लिए कार के आगे ईंट-पत्थर रखे, लेकिन कार नहीं रुकी और सामने खड़े ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो वहीं पलट गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
fire broke out in car on Rajiv Chowk