नोएडा.सेक्टर-33 में रहने वाले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे व पूर्व वित्त मंत्री अनिल शास्त्री के घर दिवाली पर मिलने आए परिवार के साथ

नोएडा.सेक्टर-33 में रहने वाले पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बेटे व पूर्व वित्त मंत्री अनिल शास्त्री के घर दिवाली पर मिलने आए परिवार के साथ बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने तमंचा दिखाकर दो महिलाओं से ज्वैलरी लूट ली। पीड़ित परिवार की शिकायत पर सेक्टर-24 पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

लूट की घटना मनोज सिंह चौहान के परिवार के साथ हुई। वह दिल्ली के राजेंद्र नगर में रहते हैं। फिलहाल, वह बीजेपी किसान युवा मोर्चा के कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं। दीपावली की शाम करीब 7:15 बजे वह नोएडा सेक्टर-33 सी-ब्लॉक में रहने वाले अनिल शास्त्री के घर मिठाई लेकर मिलने आए थे।

मनोज के साथ उनकी पत्नी अंजली और मां भी थीं। कार में मां व पत्नी पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे के घर से कुछ दूरी पर ही रुक गईं थीं जबकि मनोज अकेले ही घर में मिलने गए थे। मनोज ने बताया कि अनिल शास्त्री के परिवार से मिलकर करीब 20 मिनट लौटे तो पता चला कि लूट हो गई है।

उनकी मां और पत्नी बुरी तरह सहमी हुई थीं। उनकी पत्नी ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें पिस्टल से मारने की धमकी देकर मंगलसूत्र, घड़ी और कान की बाली लूट ली। वहीं, मनोज की मां से सोने की दो अंगूठी और सोने के कंगन लूट लिए थे। इस घटना के बारे में अंजली ने तुरंत 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग भी की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Criminals looted a family in Delhi