पटना।तेजप्रताप बोधगया के बाद शिव की नगरी वाराणसी पहुंचे। वे अब कहां जाएंगे, उनके साथ चल रहे दोस्तों को भी पता नहीं है। मंगलवार को उन्होंने काशी विश्वनाथ

पटना।तेजप्रताप बोधगया के बाद शिव की नगरी वाराणसी पहुंचे। वे अब कहां जाएंगे, उनके साथ चल रहे दोस्तों को भी पता नहीं है। मंगलवार को उन्होंने काशी विश्वनाथ की इस प्राचीन नगरी में ही विश्राम किया। उनके पर्सनल नंबर पर फोन करने पर साथ चल रहे साथी अभिनंदन ने कहा कि हम बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने बनारस आए हैं। तेजप्रताप गंगा किनारे विश्राम कर रहे हैं। अब कहां जाना है, पूछने पर कहा- पहुंचने के बाद ही आप जान सकते हैं।

तेजप्रताप काइंतजार करती रही पत्नीऐश्वर्या

इसके पहले सोमवार को तेजप्रताप परिवार वालों को पटना लौटने का आश्वासन देकर बोधगया के होटल से सीधे वाराणसी के लिए निकल गए थे। रांची के रिम्स में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के बाद उनके परिवार वालों को उम्मीद थी कि वे पटना लौटेंगे। इसी उम्मीद में पत्नी ऐश्वर्या भी 10 सर्कुलर रोड में उनका इंतजार करती रही। पर तेजप्रताप बोधगया के होटल रॉयल रेसीडेंसी के कमरे से अचानक गायब हो गए। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे अभी ऐश्वर्या से आमने-सामने नहीं होना चाहते।


29 नवंबर को हो सकती है तलाक मामले पर सुनवाई
पिता, माता राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और परिजनों के मान-मनौवल के बाद भी वह ऐश्वर्या से समझौता नहीं करने पर अडिग हैं। तेजप्रताप ने शादी के साढ़े पांच महीने के बाद ही पटना सिविल कोर्ट में तलाक के लिए याचिका दी है। इस पर 29 नवंबर को सुनवाई होने की उम्मीद है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
tej pratap yadav went varanasi instead of patna aishwarya waiting for him