नई दिल्ली. पत्नी की मौत के बाद एक पिता अपनी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा था। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर गुड़गांव इलाके में ले

नई दिल्ली. पत्नी की मौत के बाद एक पिता अपनी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा था। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर गुड़गांव इलाके में ले जाकर बंधक बना लिया और दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद खुद 3 दिन पहले दिल्ली आकर अपहरण के संदर्भ में इंद्रपुरी थाना पुलिस ने केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच करते हुए उसकी बेटी का पता लगाकर उसे गुड़गांव इलाके से बरामद कर लिया।

काउंसलिंग के दौरान बच्ची से घटना के बारे में बताया तो पुलिस के भी होश उड़ गए। क्योंकि उस नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका सगा बाप ही था। पीड़िता ने बताया कि उसका पिता नशे का आदी है और शराब पीने के बाद उसके साथ अश्लील हरकत करता था और पिछले कुछ दिनों से उसे गुड़गांव में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व अपहरण करने का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

विरोध करने पर पीटता और करता था हैवानियत :
पुलिस के मुताबिक पीड़िता के परिवार में उसके पिता व सौतेली मां हैं। उसकी मां की कई साल पहले ही मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके बाप ने दूसरी शादी कर ली थी। वह घर के पास ही स्थित एक स्कूल में पढ़ती है।पीड़िता ने बताया कि नशे की हालत में घर आने के बाद उसके साथ ही अश्लील हरकत करता था। विरोध करने पर आरोपी पिता ने उसकी बेरहमी से पिटाई करता और जान से मारने की धमकी देते हुए किसी को भी बताने से मना करता।

इसी बीच जब बच्ची ने एक दिन घोर विरोध किया तो आरोपी ने उसे ले जाकर गुड़गांव स्थित एक घर में बंद कर दिया और वापस आ गया। बाद में आरोपी ने खुद ही पुलिस के पास अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
father raped his daughter in delhi