नई दिल्ली.बाहरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने एक ऐसे हाईवे रॉबर गैंग का पर्दाफाश किया है, जोकि फिल्मों से प्रेरित होकर नाइट क्लबों में मौज की जिंदगी जीने के

नई दिल्ली.बाहरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने एक ऐसे हाईवे रॉबर गैंग का पर्दाफाश किया है, जोकि फिल्मों से प्रेरित होकर नाइट क्लबों में मौज की जिंदगी जीने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। गैंग के 2 नाबालिग समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान विकास (25 साल), सुशील (23 साल) और विकास (22 साल) के रुप में हुई है। इनके पास से छह कार और चोरी के 15 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस 29 मामले सुलझाने का दावा कर रही है।

पुलिस अधिकारी की मानें तो आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद नाइट क्लब में आनंद लेते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी सेजू पी कुरूविला के मुताबिक इलाके में हो रही स्नैचिंग और चोरियों को रोकने के लिए बाहरी जिले के स्पेशल स्टाफ को बदमाशों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया।

शुक्रवार को टीम को सूचना मिली कि 4-5 बदमाश ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देकर जलेबी चौक, सुल्तानपुरी में कार और बाइक से आने वाले हैं।

एसीपी दिनेश कुमार की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने जलेबी चौक पर पहुंचकर अपना जाल बिछा लिया। करीब 3 बजे सफेद रंग की कार सुल्तानपुरी टर्मिनल की ओर से आती दिखाई दी। टीम ने सभी को दबोच लिया। कार के पीछे इसी गैंग के तीन सदस्य 2 बाइक पर आते दिखाई दिए। टीम ने बाइक को रोक कर तीनों बदमाशों को दबोच लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस हिरासत में आरोपी।