नई दिल्ली.दक्षिणी दिल्ली के वसंतकुंज इलाके के घर में बुधवार तड़के एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिले। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में कॉन्ट्रैक्टर,

नई दिल्ली.दक्षिणी दिल्ली के वसंतकुंज इलाके के घर में बुधवार तड़के एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिले। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में कॉन्ट्रैक्टर, उसकी पत्नी और बेटी शामिल है, जबकि बेट गंभीर रूप से जख्मी है। अज्ञात हमलावर ने हत्या के इरादे से चारों पर किचन के चाकू से हमला किया था।

  1. डीसीपी बेनिता मैरी जैकर ने बताया कि मृतक मिथलेश कुमार (40) पत्नी सिया (42), बेटी नेहा (16) और 19 साल के बेटे के साथ किशनगढ़ इलाके में रहते थे। सुबह 5 बजे नौकरानी ने चारों को खून से लथपथ हालत में देखा और पड़ोसियों को जानकारी दी।

  2. इसके बाद पुलिस सभी को अस्पताल ले गई। जहां पति-पत्नी और बेटी को मृत घोषित कर दिया गया। बेटे का इलाज चल रहा है। हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस की आठ टीमें लगाई गई हैं। सीसीटीवी फुटेल खंगालने के साथ ही जख्मी बेटे से भी जानकारी ली गई।

  3. मृतक के साले ने बताया कि मिथलेश मूलरूप से उत्तरप्रदेश का रहने वाला था। दिल्ली में वह ठेकेदारी करता था। बदमाशों ने छह महीने पहले उनके बेटे का अपहरण भी कर लिया था।



    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
      Triple murder in South Delhis Vasant Kunj