मेनीक्योर, पेडीक्योर, फेशियल और वैक्सिंग जैसी सर्विसेस अब पुरुषों के लिए भी कई जगह उपलब्ध हैं। बात जब आईब्रो की होती है तो ट्रूफिट एंड हिल पर भरोसा किया

मेनीक्योर, पेडीक्योर, फेशियल और वैक्सिंग जैसी सर्विसेस अब पुरुषों के लिए भी कई जगह उपलब्ध हैं। बात जब आईब्रो की होती है तो ट्रूफिट एंड हिल पर भरोसा किया जा रहा है। यहां पुरुषों की आईब्रोज़ बनाई जाती हैं। यूनिब्रो हो या क्लीनिंग, सिमेट्रिकल या कोई नया आर्च, हर तरह की आईब्रो को यहां मनचाहे शेप में तराशा जाता है।

पुरुषों के लिए नए ट्रीटमेंट्स और टूल्स

2. कोरियैनिफिकेशन

कोरिया में स्किन केयर को लेकर बहुत काम होता है। पुरुषों की स्किन पैंपर करने वाले कई ऐसे प्रोडक्ट्स भी यहां मिलते हैं जिन्हें दुनियाभर में भेजा जाता है। इनमें सबसे ज्यादा मांग है सिंगल यूज सिरम इन्फ्यूज्ड फेस मास्क की, जिन्हें इस्तेमाल करके पुरुषों की सख्त स्किन से भी दाग-धब्बे दूर हो जाते हैं और झुर्रियां कम होती हैं। ज्यादातर पुरुष फेसशॉप का सॉल्यूशन नरिशिंग फेसमास्क पसंद कर रहे हैं।

3. बैक ब्लेड

सेल्फी स्टिक की तरह दिखने वाला बैक ब्लेड इन दिनों पुुरुषों का फेवरेट ग्रूमिंग टूल बना हुआ है। इसे बॉडी पर मौजूद अनचाहे बाल शेव करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इस फ्लेग्जिबल ब्लेड के कार्ट्रिज से बेहद स्मूद और पेनलेस शेव मिलता है। इससे शेव करने पर स्किन पर रैशेस भी नहीं होते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
New Delhi - men39s beauty trend vishal mudgul vlcc new delhi
New Delhi - men39s beauty trend vishal mudgul vlcc new delhi
New Delhi - men39s beauty trend vishal mudgul vlcc new delhi