नई दिल्ली.बाबा का वेेष धारण कर वाहन चालकों से लिफ्ट मांगकर उन से लूटपाट करने वाला एक शातिर जहांगीरपुरी थाना पुलिस की गिरफ्त में आया है। आरोपी की पहचान

नई दिल्ली.बाबा का वेेष धारण कर वाहन चालकों से लिफ्ट मांगकर उन से लूटपाट करने वाला एक शातिर जहांगीरपुरी थाना पुलिस की गिरफ्त में आया है। आरोपी की पहचान गौतमबुद्धनगर (दादरी) निवासी मिथुन के रूप में हुई है। लूट की वारदात को वह अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम देता था। पुलिस उसके साथियों की तलाश में दबिश दे रही है।

सोनिया विहार के रहने वाले अजय कुमार यादव आजादपुर मंडी में अपनी गाड़ी से सामान ढोने का काम करते हैं। अजय ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे वह मंडी से घर खाना खाने जा रहे थे। मुकुंदपुर टी-प्वाइंट के पास आरोपी मिथुन उन्हें दिखाई दिया। इशारा करने पर अजय ने आरोपी को लिफ्ट दे दी। बुराड़ी फ्लाईओवर के पास ठग बाबा ने गाड़ी रोकने के लिए कहा और पानी मांगा। इसके बाद चाय पीने के लिए कुछ पैसे मांगे। पीड़ित ने ठग को चाय पीने के लिए 20 रुपए दे दिए।

आशीर्वाद देकर बाबा वहां से चलने लगा तो अजय ने देखा कि उनके मोबाइल (ब्लूटूथ से कनेक्ट था) से गाने बजने बंद हो गए। वाहन से उतरकर अजय ने जब लुटेरे बाबा से मोबाइल मांगा तो वह भड़क गया। इतने में लाल रंग की यूपी नंबर की एक एसेंट कार आकर रुकी। कार से निकले तीन बदमाशों ने अजय को जबरन पकड़ लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आरोपी मिथुन।