नई दिल्ली.बड़े भाई की शादी में कार से जाने और खुद को रुतबे वाला साबित करने के चक्कर में एक महिला लुटेरन बन गई। आरोपी महिला ने लिव-इन पार्टनर और एक दोस्त के

नई दिल्ली.बड़े भाई की शादी में कार से जाने और खुद को रुतबे वाला साबित करने के चक्कर में एक महिला लुटेरन बन गई। आरोपी महिला ने लिव-इन पार्टनर और एक दोस्त के साथ कार लुटने की साजिश रची, लेकिन वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

आरोपियों ने देहरादून से एक कार किराये पर हायर की और दिल्ली के लाजपत नगर में ड्राइवर को गन पॉइंट पर लेकर कार लूट ली। कार में जीपीएस लगा था, जिस वजह से पुलिस ने रघुबीर नगर से ट्रेस कर लिया और ख्याला एरिया में उन्हें दबोच लिया। वे कार से झारखंड निकलने के फिराक में थे।आरोपियों की पहचान संगम विहार निवासी वंश वर्मा (26) व झारखंड निवासी गजला उर्फ सपना (26) के तौर पर हुई। इनके पास से चोरी की पल्सर बाइक, एक पिस्टल और चार कारतूस बरामद हुए हैं।

शादीशुदा हैं आरोपी, लेकिन लिव-इन में रहते हैं :डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज ने बताया गजला की साल 2009 में शादी हुई थी। पति से विवाद हुआ तो वह अलग रहने लगी। वंश देहरादून में टैक्सी चलाता था, जहां दोनों की जान पहचान हो गई। वंश पहले से शादीशुदा है, जो पत्नी को छोड़ गजला के साथ देहरादून में किराये पर रहने लगा। गजला का एक लड़का भी है, जो उसके परिजनों के साथ झारखंड में रहता है। इसी महीने गजला के बड़े भाई की शादी है।

टैक्सी ड्राइवर को चलती कार से फेंका :लिव-इन पार्टनर की मदद से गजला ने पहले रघुबीर नगर के रहने वाले शाबिर से पिस्टल का बंदोबस्त किया। 3 अक्टूबर की रात गजला, शाबिर और वंश ने दिल्ली के पालम में श्राद के कार्यक्रम में शामिल हाेने के लिए एक ट्रेवल एजेंसी से कार हायर की।

बाइक से घूमते वक्त पकड़े गए कपल :7 अक्टूबर को ख्याला थानाध्यक्ष अशोक कुमार की टीम ने मुखबीर की सूचना पर चोरी की बाइक पर सवार उक्त कपल को केशवपुर मंडी के नजदीक से पकड़ लिया। बाइक भी चोरी की थी। एक दो दिन में वे कार से झारखंड निकलने वाले थे। पुलिस को अब इस वारदात में शामिल शाबिर और काजल की तलाश है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
symbolic image