नई दिल्ली.सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान धक्का-मुक्की विवाद मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने आप विधायक अमानतुल्ला

नई दिल्ली.सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान धक्का-मुक्की विवाद मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने आप विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। तिवारी ने मंगलवार को अपनी शिकायत पुलिस को ईमेल से भेजी। जिसमें उन्होंने विधायक पर जान से मारने की कोशिश, धमकी देने और गालियां देने का आरोप लगाया।

उन्होंने पुलिस से विधायक अमानतुल्ला की जमानत खारिज करने की भी मांग की। इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने न्यू उस्मानपुर थाने में 3 मुकदमे दर्ज किए हैं। ये केस सांसद मनोज तिवारी, तौकीर और बीएन झा की शिकायत पर दर्ज हुए हैं। इस केस की जांच क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई है।

रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर सांसद मनोज तिवारी और आप विधायक के बीच तनातनी हो गई थी। तभी अमानतुल्ला ने उन्हें धक्का दे दिया था। इसके बाद दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई थी। सांसद ने एक आईपीएस ऑफिसर को भी चार दिन के भीतर देख लेने की धमकी दी थी। उस दिन मचे हंगामे को लेकर राजधानी के तीन पुलिस थानों में भाजपा और आप कार्यकर्ता की ओर से कुल 7 शिकायतें की जा चुकी हैं।

सीएम का विरोध कर रहे भाजपाइयों पर चली वॉटर कैनन :

भाजपाइयों ने मंगलवार को सीएम केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्हें तितर-बितर करने के लिए उन पर वॉटर कैनन चलाई गई। दूसरी ओर नंद नगरी में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का विरोध किया। सांसद तिवारी के विधानसभा प्रतिनिधि दीपक ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री की मौजूदगी में विधायक अमानतुल्ला ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को धक्का दिया।

लेकिन सीएम ने उन्हें नहीं रोका। इसके विरोध में एमसीडी शाहदरा साउथ जोन के पूर्व चेयरमैन मनोज त्यागी, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता समेत तमाम लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए।

मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी तिवारी के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया :

आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने मुख्य सचिव, गृह को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के समय साजिश रचकर उपद्रव मचाने और सरकारी काम में बाधा डालने के लिए मनोज तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी किया है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि यह घटना सुनियोजित तरीके से अंजाम दी गई। वहीं, आप सांसद संजय सिंह ने भी दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर मनोज तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Tiwari complains against Amanatullah