प्रियंका चोपड़ा 1 दिसंबर को मंगेतर निक जोनस से शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि वे शादी में क्लोज फ्रेंड्स को बुलाने जा रही हैं और बाद में मुंबई

प्रियंका चोपड़ा 1 दिसंबर को मंगेतर निक जोनस से शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि वे शादी में क्लोज फ्रेंड्स को बुलाने जा रही हैं और बाद में मुंबई में रिसेप्शन देंगी। खबरों के अनुसार सलमान खान को शादी में बुलाया जा सकता है क्योंकि सलमान की बहन अर्पिता प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड हैं।
सूत्रों के अनुसार, 'प्रियंका के अगले महीने के अंत या मध्य में इंडिया आने की संभावना है। शादी राजस्थान में होने की खबरें आ रही हैं जिसमें वे सिलेक्टेड फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को बुला रही हैं। सलमान को भी शादी में बुलाया जाएगा, लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रियंका के 'भारत' छोड़ने के बाद वे शादी में जाएंगे या नहीं'।
ऐसा कहा जाता है कि प्रियंका के सलमान के बैनर की फिल्म नहीं करने के बाद से प्रियंका और समलान के बीच लंबे समय से बातचीत बंद थी। बाद में अर्पिता ने दोनों के बीच सुलह कराई थी। जब प्रियंका अपनी कमबैक फिल्म प्लान कर रही थी और उन्होंने 'भारत' में इंटरेस्ट दिखाया था और सलमान ने इसके लिए हां कर दिया था, लेकिन बाद में फिल्म शुरू होने के बाद उन्होंने प्रोजेक्ट छोड़ दिया। उनकी जगह कैटरीना को लिया गया। ऐसा कहा जाता है कि सलमान उनके इस फैसले से अभी तक खफा हैं। यहां तक कि अर्पिता प्रियंका की सगाई में गई थी और उन्होंने दोनों के बीच फिर से सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सकी। अब सलमान इस शादी में शामिल होंने या नहीं जल्द ही क्लियर हो जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Will Salman Khan attend Priyanka Chopra's wedding?