कार्तिक आर्यन और करन जौहर फिल्म में साथ काम करने वाले थे लेकिन, खबरें हैं कि इस बात को लेकर ओवर एक्साइटेड एक्टर ने खुद से इसका अनाउंसमेंट कर दिया। यह बात

कार्तिक आर्यन और करन जौहर फिल्म में साथ काम करने वाले थे लेकिन, खबरें हैं कि इस बात को लेकर ओवर एक्साइटेड एक्टर ने खुद से इसका अनाउंसमेंट कर दिया। यह बात करन को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने कार्तिक की जगह दिलजीत दोसांज को ले लिया।
सूत्रों के अनुसार, करन जौहर और 'कॉफी विथ करन' की क्रिएटिव टीम ने कार्तिक को शो के लिए अप्रोच किया था। सामान्यत: करन इंडस्ट्री के दोस्तों को शो में लेकर आते हैं लेकिन, इस बार चैनल चाहता था कि शो में नए एक्टर्स को लाया जाए ताकि शो पर कुछ फ्रेश फेस दिखाई दे सकें जो कि पहले कभी नहीं दिखाई दिए। कार्तिक ने इस साल बड़ी हिट दी है। जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। टीम को लगा कि वे शो के लिए परफेक्ट च्वॉइस होंगे। करन चाहते थे कि कार्तिक और विक्की कौशल साथ में आएं लेकिन कार्तिक, विक्की के साथ नहीं आना चाहते थे।
खबरों के अनुसार कार्तिक शो में विक्की से बड़े स्टार के साथ आना चाहते थे। इसलिए टीम ने दूसरे ऑप्शन सर्च किए और आयुष्मान खुराना को अप्रोच किया। उनके शो के लिए एग्री होने के बाद शो विक्की कौशल और आयुष्मान के साथ शूट किया गया।
कार्तिक दिनेश विजन की 'लुका छुपी' में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कृति सनन हैं। इसके अलावा उनके पास किरिक पार्टी की रीमेक भी है जिसमें जैकलीन फर्नांडिज काम कर रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Did Kartik Aryan refuse to come on Karan Johar's show?