प्रियंका चोपड़ा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सगाई की है। अगर सूत्रों पर यकीन किया

प्रियंका चोपड़ा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सगाई की है। अगर सूत्रों पर यकीन किया जाए तो वे प्रियंका अगले महीने शादी कर सकती हैं।
सूत्रों के अनुसार, ' ऐसी बहुत सारी खबरें हैं कि प्रियंका अगले महीने शादी करेंगी। लेाग इसके बारे में बात कर रहे हैं लेकिन, एक्ट्रेस ने अभी तक डेट कंफर्म नहीं किया है। जैसे प्रियंका ने सभी को रोका सेरेमनी पर सरप्राइज कर दिया था वैसी वे शादी पर भी कर सकती हैं। यहां तक कि उनकी राजस्थान विजिट को भी ऐसे ही देखा जा रहा है'।
खबरों के अनुसार प्रियंका की शादी हिंदू रीति रिवाजों और व्हाइट वेडिंग का मिक्सर होगी। शादी की डेस्टिनेशन अभी तक पता नहीं चली है। कुछ समय पहले उन्होंने 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग की थी। इसके बाद निक के साथ न्यूयार्क में समय बिताया था। जब प्रियंका इंडिया में थी तब निक आए थे और दोनों राजस्थान गए थे। जहां से उनकी शादी की खबरें सामने आना शुरू हो गईं थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Is Priyanka Chopra really getting married next month?