एंटरटेनमेंट डेस्क. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'लव सोनिया' लड़कियों की तस्करी और उन्हें देह व्यापार नें ढकेलने की कहानी पर आधारित है। फिल्म में लीड रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'लव सोनिया' लड़कियों की तस्करी और उन्हें देह व्यापार नें ढकेलने की कहानी पर आधारित है। फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने फिल्म में एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है। अपने रोल को समझने के लिए वे सेक्स वर्कर्स से भी मिलीं और इस दौरान उन्हें हैरान और हिला कर रख देने वाली चीजें पता चलीं। जैसे एक सेक्स वर्कर ने बताया कि जगह नहीं होने के कारण उसे पति और बच्चों के सामने ही सबकुछ करना पड़ता है। बता दें, मृणाल की फिल्म 'लव सोनिया' में दिखाया गया है कि किस तरह से गांव की भोली-भाली लड़कियों को फंसाकर रेड लाइट एरिया में लाया जाता है। उन्हें पीटा और डराया-धमकाया जाता है। किस तरह से वो लड़कियां अपने परिवार के साथ उस दलदल में रहती हैं।

मृणाल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी उस सेक्स वर्कर की पूरी कहानी...

- मृणाल ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सेक्स वर्कर की लाइफ को पर्दे पर उतारने के लिए वे कोलकाता के सोनागाछी रेडलाइट एरिया में जाकर रहीं और वहां की सेक्स वर्कर्स की जिंदगी को करीब से देखा था।

मृणाल ने इंटरव्यू के दौरान बताया- 'मैं एक सेक्स वर्कर से मिली थी। वो एक 6 फुट चौड़े और 10 फुट लंबे कमरे में रहती थी। उसमें एक फोल्डिंग बेड पड़ा था। जब मैंने उससे पूछा कि आप कैसे इस कमरे में रहती हैं तो उसने बताया कि उसके पास रोज 30-40 लोग आते हैं। उस दौरान मेरे पति और बेटा कई बार उसी बेड के नीचे होते हैं। मैं क्या करूं? ये मेरा पेशा भी है और मजबूरी भी'। मृणाल के मुताबिक रेड लाइट एरिया में ऐसी कई हिला देने वाली कहानियां सुननी को मिलीं। जिन लड़कियों के पास लोग खुशी तलाशने जाते हैं, दरअसल उनकी अपनी जिन्दगी बेहद मायूस और अंधेरी है।

- मृणाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' है, जिसमें वे ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल प्ले कर रही हैं। बता दें कि मृणाल ने टीवी सीरियलों में भी काम किया है। उन्होंने 'हर युग में आएगा एक अर्जुन', 'कुमकुम भाग्य', 'नादिन' जैसे शोज में काम किया है।

पति और बच्चों के सामने ही करना पड़ा है



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फिल्म लव सोनिया, मृणाल ठाकुर, Love Sonia Actress Mrunal Thakur Revealed Truth About Red Light Area Workers