पहली बार बॉलीवुड सेक्सुअल हेरेसमेंट के आरोपियों के खिलाफ एक साथ खड़ा हुआ दिख रहा है। साजिद का नाम सामने आने पर सभी ने उनसे किनारा कर लिया है। साजिद पर

पहली बार बॉलीवुड सेक्सुअल हेरेसमेंट के आरोपियों के खिलाफ एक साथ खड़ा हुआ दिख रहा है। साजिद का नाम सामने आने पर सभी ने उनसे किनारा कर लिया है। साजिद पर पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा पर सेक्सुअल हेरेसमेंट का आरोप लगाया है। इसके बाद सबने साजिद से दूरी बना ली है। अब साजिद को ये लड़ाई अकेले ही लड़नी होगी।
सूत्रों के अनुसार, 'लग रहा है कि मीटू मूवमेंट इस दशक का सबसे बड़ा क्लीन अप मूवमेंट में तब्दील हो रहा है। बॉलीवुड के कई प्रमुख लोग इस बात से डर रहे हैं कि कहीं उनका नाम न आ जाए। इसलिए कोई इस केस में फंसे लोगों के साथ नहीं रहना चाहता। साजिद की कोई मदद नहीं करना चाहता। अक्षय ने शूटिंग को रोक दिया है और साजिद नाडियाडवाला ने भी दूरी बना ली है। उनकी आखिरी उम्मीद बहन फराह खान थीं लेकिन उन्होंने भी दरवाजे बंद लिए हैं'।
फराह ने ट्वीट करके अपना रुख स्पष्ट किया। 'यह मेरी फैमिली के लिए कठिन समय है। हमें एक बहुत कठिन मुद्दे से जूझना है। अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे इसका हरजाना भरना पड़ेगा। मैं ऐसे बर्ताव का किसी भी हाल में समर्थन नहीं करती और महिलाओं के साथ सेक्सुअल हेरेसमेंट करने वाले लोगों के विरोध में साथ खड़ी हूं'।
सूत्रों के अनुसार फराह के ट्वीट से स्पष्ट होता है कि उनका साजिद को सपोर्ट करने का उनका कोई इरादा नहीं है। हाल ही में कोरियोग्राफर को तनुश्री दत्ता कंट्रोवर्सी के समय नाना पाटेकर के साथ फोटो पोस्ट करने पर ट्रोल किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Farah Khan stands up for the victim,Bollywood isolates Sajid Khan