करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की नैनी को काफी अटेंशन मिलता है। ज्यादातर फोटोज में तैमूर एक लेडी के साथ दिखाई देते हैं जो कि व्हाइट यूनिफॉर्म पहने रहती है।

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की नैनी को काफी अटेंशन मिलता है। ज्यादातर फोटोज में तैमूर एक लेडी के साथ दिखाई देते हैं जो कि व्हाइट यूनिफॉर्म पहने रहती है। उसके नाम से सैलेरी तक मीडिया में सारी जानकारी आ चुकी है। यह देखकर किसी को सरप्राइज नहीं होगा अगर करीना के फैन भी बच्चों की केयर के लिए नैनी रखना शुरू कर दें।
लेकिन बॉलीवुड में एक एक्टर है जो कि नैनी कल्चर को पसंद नहीं करता। यह बॉलीवुड का नया हीरो और सलमान का खान का साला आयुष शर्मा है। आयुष का कहते हैं कि जब उनका बेटा आहिल पैदा हुआ तो वे इस बात को लेकर चिंतिंत थे कि उसकी देखभाल कौन करेगा नैनी या फिर अर्पिता खान।
मैं यह देखकर बहुत खुश हुआ कि अर्पिता ने बेटे की देखभाल करने का जिम्मा लेकर सबको हैरान कर दिया। हमारे पास नैनी नहीं है। मैंने अर्पिता से नैनी की मदद लेने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। सच बता रहा हूं मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि आप एक अच्छी वाइफ हो या नहीं लेकिन, अगर मेरे बच्चों की बेस्ट मां हो तो बस यही मेरे लिए काफी है।
आयुष अभी 'लवयात्रि' फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। यह 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Oops! Did Aayush Sharma taunt Kareena Kapoor Khan