सलमान खान ने इंटरव्यू में कहा था कि वे संजय लील भंसाली के साथ फिल्म करने वाले हैं। कई खबरें आई थीं दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म का टाइटल

सलमान खान ने इंटरव्यू में कहा था कि वे संजय लील भंसाली के साथ फिल्म करने वाले हैं। कई खबरें आई थीं दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म का टाइटल 'इंशाअल्लाह' था लेकिन, कुछ समय बाद खबरें आने लगी कि सलमान और भंसाली इस फिल्म पर काम नहीं कर रहे हैं उन्होंने प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया है।
सूत्रों के अनुसार, सलमान और संजय लीला भंसाली फिल्म को डिस्कस करने के लिए मिले थे। डायरेक्टर ने सलमान को फिल्म की संक्षिप्त स्टोरीसुनाई थी और एक्टर फिल्म को करने के लिए रेडी था लेकिन, उन्होंने भंसाली से स्क्रिप्ट में कुछ चेंज करने के लिए कहा। सलमान इस फिल्म को साधारण ऑडियंस के लिए बनाना चाहते थे जबकि भंसाली का मानना था स्क्रिप्ट अच्छी और इसे मासी बनाने के लिए किसी तरह के चेंज की जरूरत नहीं है।
कहा जाता है यही एक रीजन था जिसकी वजह से दोनों एक साथ काम करने को तैयार नहीं हुए। हो सकता है कि दोनों फ्यूचर में अपना माइंड चेंज करें और एक साथ काम करें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
In the script of Sanjay Leela Bhansali's film did Salman Khan suggest changes?