एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता जिन्होंने 2008 में ' हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा सेक्सुअल हेरेसमेंट का शिकार होने का आरोप लगाया है ने हाल ही में

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता जिन्होंने 2008 में ' हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा सेक्सुअल हेरेसमेंट का शिकार होने का आरोप लगाया है ने हाल ही में कहा था कि उन्हें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के द्वारा डराया, धमकाया गया था। एक्ट्रेस को कंट्रोवर्शियल रियलटी शो बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था और MNS ने उन्हें इसमें भाग नहीं लेने के लिए धमकाया था।
हमें ऐसा लग रहा है कि तनुश्री का यह पब्लिसिटी पाने की चाल गलत दिशा में चली गई? क्या तनुश्री ने 10 साल पुराने इस चेप्टर को सुर्खियों में आने के लिए खोला था। क्या अब उनके पास अमेरिका जाने का भी विकल्प नहीं बचा? ऐसा क्यों कहा जा रहा है बताते हैं।
तनुश्री दत्ता को बिग बॉस 12 के लिए बहन इशिता दत्ता के साथ अप्रोच किया गया था लेकिन, दोनों की तरफ से किसी तरह का कोई कंफर्मेशन नहीं था। अचानक से एक्ट्रेस 2 साल बाद अमेरिका से इंडिया आई जब शो शुरू होने वाला था। यहां तक कि पहले के इंटरव्यू में तनुश्री ने भास्कर से बात करते हुए कहा था कि वे ऐसा प्रोजेक्ट करना चाहती हैं जिसमें 3 से 4 महीने का समय लगे।
तनुश्री ने कहा था कि, ' मैं 3 से 4 महीने के लिए इंडिया आई हूं। मुझे कई सारे प्रोजेक्ट ऑफर हुए हैं लेकिन मैं उन्हें नहीं ले सकती क्योंकि मैं ग्रीन कार्ड होल्डर हूं और मुझे अमेरिका में कम से कम 6 महीने रहना होगा। मैं वहां की निवासी हूं। नियम कायदों को मानना होगा। ऐसा प्रोजेक्ट करना चाहूंगी जो कि जल्द खत्म हो जाए। मैं भारत और अमेरिका दोनों जगह अपने काम को बैलेंस करने की कोशिश करूंगी'।
इस स्टेटमेंट में उन्होंने खुद कहा है कि मैं 3 से 4 महीने के लिए इंडिया आई हूं। संयोग से बिगबॉस के लिए भी 3 से 4 महीने की जरूरत होती है। इसको देखकर ऐसा लग रहा है कि तनुश्री ओडियंस की सहानुभूति पाने के लिए ऐसा कर रही हैं ताकि बिग बॉस के हाउस में जा सके। पहले भी हम देख चुके हैं कि कंटस्टेंट इमोशनल स्टोरी सुनाकर ज्यादा से ज्यादा अटेंशन पाते नजर आए हैं। बिग ब्रदर 5 में शिल्पा के ऊपर नस्लवादी टिप्पड़ी के बाद मिले विश्वव्यापी अटेंशन को कोई नहीं भूल सकता।
हो सकता है कि पब्लिसिटी के लिए चली गई ये चाल तनुश्री के लिए सही नहीं रही। उन्होंने उम्मीद नहीं की गई होगी कि इस मुद्दे पर ज्यादातर एक्टर्स बात करेंगे और यह न्यूज चैनल्स पर डिबेट का मुद्दा बन जाएगा। इसके साथ ही उनको नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री की तरफ से लीगल नोटिस भी मिल गया है। इसका मतलब है कि उन्हें इस मुद्दे को सॉल्व करने के लिए इंडिया में ज्यादा समय बिताना होगा।
यहां हम सिर्फ फैक्ट के बारे में बता रहे हैं। तनुश्री के दावे को झूठा साबित करना हमारा मकसद नहीं है। अब उनके पास इस लड़ाई को लड़ने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं बचा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Did Tanushree Dutta flew to India just for BiggBoss12, her publicity stunt went wrong?