सहकर्मी के द्वारा सेक्सुअल हेरेसमेंट के आरोपों से घिरने के बाद विकास बहल ने फिर से काम शुरू कर दिया है। उनके पार्टनर्स ने उनके खिलाफ एक्शन नहीं ले पाने

सहकर्मी के द्वारा सेक्सुअल हेरेसमेंट के आरोपों से घिरने के बाद विकास बहल ने फिर से काम शुरू कर दिया है। उनके पार्टनर्स ने उनके खिलाफ एक्शन नहीं ले पाने को भी प्रोडक्शन हाउस को बंद करने का कारण बताया था। इसके बाद से इस बात पर डिबेट चल रही थी कि विकास सुपर 30 में इंवॉल्व रहेंगे या नहीं। ऐसी कई खबरें थी कि मेकर्स उन्हें प्रमोशन के साथ ही फिल्म के बचे हुए हिस्से से दूर रखेंगे लेकिन, डायरेक्टर ने फिल्म पर फिर से काम करना शुरू कर दिया है।
सूत्रों के अनुसार, 'विकास अपना रूटीन को फॉलो कर रहे हैं। कंगना रनाउट और क्वीन फिल्म की एक और एक्ट्रेस के द्वारा आरोप लगाने के बाद भी विकास कभी भी छुपकर नहीं रहे। उन्हें दोस्तों के साथ समय बिताते देखा गया। इस हफ्ते उन्होंने सुपर 30 का पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। यह फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली है और टीम को दिसंबर तक इसका काम खत्म करना है। देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स अब क्या डिसीजन लेते हैं। कॉन्ट्रेक्ट के तहत क्या उनको विकास को काम का क्रेडिट देना होगा'।
इस पर रितिक रोशन क्या रुख अपनाते हैं ये देखना भी इंटरेस्टिंग होगा। पहले वे कह चुके हैं कि ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ वे काम नहीं करना चाहते साथ ही उन्होंने मेकर्स से विकास के विरोध में सख्त कार्यवाही की मांग की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nothing changed?Vikal Bahl back to work