पिछले हफ्ते रणबीर कपूर ने पार्टी दी थी। इसमें आलिया भट्‌ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करन जौहर, शाहरुख खान उपस्थित थे। पार्टी की फोटो भी सोशल मीडिया पर

पिछले हफ्ते रणबीर कपूर ने पार्टी दी थी। इसमें आलिया भट्‌ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करन जौहर, शाहरुख खान उपस्थित थे। पार्टी की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें सभी एक साथ दिखाई दे रहे हैं जिसे करन जौहर ने शेयर किया था। पार्टी के बाद पिछले हफ्ते आलिया, आमिर खान के घर पर स्पॉट की गईं। इसके बाद से खबरें आ रहीं हैं कि आलिया और आमिर किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, 'ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया और आमिर 'ओशो' की बायोपिक में साथ काम करने वाले हैं। आलिया इसमें 'मां आनंद शीला' का रोल निभाएंगी। हालांकि इसका अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है। ऐसा भी हो सकता है कि एक्ट्रेस आमिर खान के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'महाभारत' में काम करें। पहले भी ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया इसमें महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी।

ऐसा कहा जा रहा था कि आमिर ने इस फिल्म को बंद कर दिया है लेकिन सूत्रों का दावा है कि फिल्म पर काम किया जा रहा है और आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की रिलीज के बाद इस पर पूरी तरह से काम करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Did Alia Bhatt meet Aamir Khan for work?