वरुण धवन अपनी इमेज के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटते। इसी के तहत उन्होंने 'बदलापुर' जैसी डार्क फिल्म की थी। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'सुई

वरुण धवन अपनी इमेज के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटते। इसी के तहत उन्होंने 'बदलापुर' जैसी डार्क फिल्म की थी। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'सुई धागा' भी उनके एक्सपेरिमेंट का एक उदाहरण है। ऐसे किरदारों से उन्हें क्रिएटिव सेटिस्फेक्शन मिलता है। हालांकि, उनके करीबी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को ऐसा नहीं लगता। हाल ही में एक पार्टी में साजिद ने वरुण को समझाया कि वे मसाला फिल्में ही करें। साजिद जोर डालकर कह रहे थे कि ऑफ बीट फिल्मों की रीच कम होती है। साथ ही उन्हें इस तरह के रोल करने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। अभी अपने फैन बेस की एक्सपेक्टेशन को ही पूरा करना चाहिए। सूत्रों की मानें तो साजिद ने वरुण को उनके बैनर की एक एक्शन फिल्म करने के लिए भी अप्रोच किया है।


अगले साल फ्लोर पर जाएगी शशांक-वरुण की फिल्म

वरुण धवन और शशांक खेतान ने धर्मा प्रोड्क्शंस के लिए सक्सेसफुल 'दुल्हनिया' फ्रेंचाइजी में काम किया है। दोनों करण जौहर की अगली फिल्म 'रणभूमि' में साथ काम करने वाले थे। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म पोस्टपोन कर दी गई है। इसकी जगह दोनों एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इसमें वरुण स्पेशल एजेंट का रोल प्ले करेंगे और इसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इसमें आलिया भट्‌ट को वरुण के अपोजिट साइन किया जा सकता है। यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Varun Dhawan is instructed by Sajid