आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की 'लवयात्रि' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इस फिल्म का वीकेंड कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा। फिल्म ने वीकेंड पर 6.5 करोड़ की कमाई की। वहीं

आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की 'लवयात्रि' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इस फिल्म का वीकेंड कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा। फिल्म ने वीकेंड पर 6.5 करोड़ की कमाई की। वहीं आयुष्मान खुराना की अंधाधुन ने ऊंची उड़ान भरते हुए पहले दिन 15 करोड़ रुपए कमाए।
ट्रेड एनालिस्ट नरेंद्र गुप्ता कहते हैं कि, 'लवयात्रि पूरी तरह फ्लॉप रही। इसने पहले दिन 1.75 करोड़, दूसरे दिन 2 करोड़ और तीसरे दिन 2.75 करोड़ रुपए कमाए। इस फिल्म की टोटल कमाई 6.50 करोड़ रही। यह रूटीन स्टोरी थी। मुंबई और अहमदाबाद में फिल्म ने थोड़ा-बहुत बिजनेस किया। बाकी किसी भी रीजन में फिल्म नहीं चली।
दूसरे ट्रेड एनालिस्ट अमोद मेहरा कहते हैं कि, 'यह कहानी सिर्फ युवाओं के लिए थी। अंधाधुन की वजह से भी फिल्म के कलेक्शन पर प्रभाव पड़ा है। ज्यादातर दर्शक उसे देखने के लिए उत्सुक थे'। अंधाधुन ने कमजोर शुरुआत की थी लेकिन, वीकेंड, स्पेशली संडे को फिल्म को अच्छा उठाव मिला।
नरेन्द्र गुप्ता कहते हैं कि 'इस फिल्म के लिए माउथ पब्लिसिटी असरकारक रही। लोगों को फिल्म पसंद आई क्योंकि काफी समय के बाद उन्हें एक अच्छी थ्रिलर फिल्म देखने को मिली। आयुष्मान और तब्बू ने फिल्म में अच्छा काम किया। फिल्म की पॉजिटिव पब्लिसिटी ने दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए रोमांच पैदा कर दिया। अमोद मेहरा भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने का क्रेडिट माउथ पब्लिसिटी को देते हैं'।
इसके बीच हॉलीवुड फिल्म 'वेनम' ने भी ओपनिंग वीकेंड पर 15 करोड़ का बिजनेस किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Loveyatri sinks, Andhadhun sail: Box-Office