नवरात्रि आते ही माहौल कुछ अगल हो जाता है, साथ ही महिलाओं के डेली रूटीन में भी परिवर्तन आ जाता है। जब बात हो नवरात्रि में गरबा डांस की तो चाहे कोई हाउसवाइफ़

नवरात्रि आते ही माहौल कुछ अगल हो जाता है, साथ ही महिलाओं के डेली रूटीन में भी परिवर्तन आ जाता है। जब बात हो नवरात्रि में गरबा डांस की तो चाहे कोई हाउसवाइफ़ हो या वर्किंग वुमेन इसके लिए समय निकाल ही लेता है। लेकिन उस दौरान परफेक्ट लुक पाने के लिए महिलाओं को परेशानी भी होती है।
किसी भी लुक को पर्फेक्ट बनाने के लिए अच्छे बाल और अच्छे हेयर स्टाइल का बहुत बड़ा योगदान होता है। इसलिए ये बहुत जरूरी है कि चेहरे के साथ बालों की मेंटेनेन्स पर भी ध्यान दिया जाए। महिलाएं चाहे कहीं भी जाएं उनके समान के साथ या उनके बैग में हमेशा एक मेकअप किट जरूर रहती है, जिसमें वो लिपस्टिक, पाऊडर, काजल आदि रखतीं है। लेकिन बालों के लिए किट में केवल कंघी ही रखती थी। पर अब जमाना बदल गया है, खूबसूरत और प्रेजेंटेबल दिखने के लिए बालों की परफेक्ट केअर भी बहुत जरूरी है।
नवरात्रि के दौरान डांडिया खेलना सबको पसंद है, जिसके लिए महिलाएं दूर दूर से डांडिया पंडाल में आती हैं। लेकिन कई बार महिलाओं को ये शिकायत होती है कि बस, ऑटो या स्कूटी से ट्रैवल के दौरान उनके बाल ख़राब हो जाते हैं। हेलमेट पहनने से अक्सर बाल चिपचिपे हो जाते हैं। ऐसे में मेकअप किट से फेस का टचअप तो हो जाता है लेक़िन रूखे या चिपचिपे बालों को वापस खूबसूरत लुक देने के में परेशानी होती है। तो अब समय आ गया है कि आप अपने मेकअप किट को स्मार्ट बनाएं। मेकअप किट में लीवॉन शेक एंड स्प्रे को जरूर रखें ताकि ट्रैवल के दौरान पसीनें और प्रदूषण से चिपचिपे हुए बालों को कुछ ही मिनटों में परफेक्ट लुक मिल जाए।


देर रात तक डांडिया डांस से कई बार बाल फ़्रिजी हो जाते हैं जिसकी वजह से वो रूखे दिखते हैं। इस परेशानी से बचने के लिए लीवॉन शेक एंड स्प्रे बहुत ही कारगर साबित होता है, ये बालों के फ़्रिज को हटाता है और खोई चमक को वापस लाता है ताकि आप बिना किसी टेंशन के खुल के एंजॉय कर सकें।


लीवॉन शेक एंड स्प्रे बालों को हेथ्ली और कंप्लीट लुक देता है, इसलिए मेकअप किट में इसका होना बहुत जरूरी है। इसका इस्तेमाल बालों को कुछ ही पलों में चमकदार और पर्फेक्ट बना देता है। तो अब आपकी बिज़ि लाइफ का बुरा असर आपके बालों पर नहीं पड़ेगा, आप कभी भी और किसी भी फंकशन के लिए इंस्टेंट रेडी हो सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
#SalonFinishNavratri: 9 days of fab hair!