ओंकार कुलकर्णीसैली अली खान ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस 'ब्लैक नाइट फिल्मस' की शुरूआत की है। इस एक्टर का के प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'जवानी जानेमन'

ओंकार कुलकर्णी
सैली अली खान ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस 'ब्लैक नाइट फिल्मस' की शुरूआत की है। इस एक्टर का के प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'जवानी जानेमन' है। इस फिल्म में सैफ अली खान हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन में होने वाली थी लेकिन बाद में दिल्ली को चुना गया। इस बदलाव का कारण बताते हुए सैफ कहते हैं कि, 'मुझे लगा कि दर्शक लंदन में मुझे कॉमेडी करते हुए कई बार देख चुके हैं। इसलिए हमने सोचा कि दिल्ली इंटरेस्टिंग लोकेशन होगी।
कास्टिंग के बारे में बताते हुए सैफ कहते हैं कि, हम किसी नई लड़की को इस प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं। इसके पहले सैफ अली खान दिनेश विजन के साथ इलुमिनाती फिल्मस के तहत फिल्म प्रोड्यूस कर रहे थे।
जब हमने ब्रांड न्यू प्रोडक्शन के नाम के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि, जब मैं लंदन में स्कूल गया था तब मैंने पहली बार ये गाना सुना था। जिसका टाइटल 'ब्लैक नाइट बाय डीप पर्पल' था। इस गाने ने मुझे गिटार सीखने के लिए प्रेरित किया था। हम उम्मीद कर सकते हैं कि ये नाम सैफ को बैनर के अंतर्गत दिलचस्प फिल्म बनाने के लिए प्रेरित करेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jawani Janeman Saif Ali Khan's will now be shot in Delhi which was to be shot in London