प्रभाष ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'साहो' के मेकर्स ने फोटो के साथ फिल्म की स्पेशल स्टोरी रिलीज की थी जिसे

प्रभाष ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'साहो' के मेकर्स ने फोटो के साथ फिल्म की स्पेशल स्टोरी रिलीज की थी जिसे सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली थीं। मेकर्स कुछ और प्रमोशनल एक्टिविटीज की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन एक्टर ने टीम को इंफॉर्म किया है कि वो लिमिटेड एक्टिविटीज में ही भाग लेगा।
सूत्रों के अनुसार, ' फिल्म को मिलने वाली हाइप को देखते हएु मेकर्स आने वाले महीनों में कुछ और प्रमोशनल एक्टिविटीज करने का प्लान कर रहे थे। फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है, लेकिन अब तक इसकी रिलीज डेट बाहर नहीं आई है। प्रभाष कह चुके हैं कि वे मेजर इवेंट में भाग लेंगे जहां पर ज्यादा ऑडियंस होगी। उन्हें लगता है कि हर छोटे-बड़े इवेंट में मौजूद रहने का कोई मतलब नहीं है'।
ऐसा कहा जाता है कि साउथ इंडस्ट्री में जहां एक्टर्स को भगवान माना जाता है वहां फिल्म को प्रमोशन की ज्यादा जरूरत नहीं होती। मेकर्स अभी भी मार्केटिंग प्लान बना रहे हैं और एक्टर से डेट्स देने के लिए बात कर रहे हैं। हालांकि एक्टर ने अब तक रिस्पॉन्स नहीं दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
opt for limited promotions of Saaho from Prabhas