किरन जैनऐसा लग रहा है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देंगे। ऐसा वो लोग कह रहे हैं जो कि रियलटी शो 'इंडियाज गोट टैलेंट' शो

किरन जैन
ऐसा लग रहा है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देंगे। ऐसा वो लोग कह रहे हैं जो कि रियलटी शो 'इंडियाज गोट टैलेंट' शो के सेट पर मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार, अर्जुन कपूर और परनीति चोपड़ा हाल ही में 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म के प्रमोशन के लिए इस शो के सेट पर पहुंचे थे। शो के दौरान मलाइका और अर्जुन के बीच दिखाई केमेस्ट्री चर्चा का विषय बन गई। पूरे शूट के दौरान वे साथ थे। एक मिनट के लिए एक दूसरे को अकेला नहीं छोड़ा। दूसरी तरफ परनीति इस लवी-डवी मूवमेंट को एंजॉय कर रही थीं। सेट पर मौजूद सभी के मन में यही चल रहा था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। अर्जुन कपूर और परनीति चोपड़ा को जज के पैनल में साथ बैठने को कहा गया था लेकिन, अर्जुन मलाइका के बगल में बैठ गए। परनीति करन जौहर और किरन खेर के पास बैठी थीं।
दोनों की बढ़ती नजदीकियां इन दिनों सुर्खियों में है। दोनों कई बार पब्लिकली साथ में दिखे हैं लेकिन, कभी अपने रिलेशनशिप को कबूल नहीं किया। हाल ही में दोनों को कुणाल रावल के फैशन शो में साथ बैठे स्पॉट किया गया था। शो से निकलने के बाद हाथों में हाथ डाले देखे गए। शायद दोनों रिश्ते को लेकर सीरियस हैं और जल्दी ही इसे ऑफिशियल कर देंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
on the sets of India’s Got Talent what happened between Malaika Arora and Arjun Kapoor ?