मुंबई. 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी', 'नायक', 'दिल ने फिर याद किया' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बत्रा(43) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर

मुंबई. 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी', 'नायक', 'दिल ने फिर याद किया' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बत्रा(43) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पूजा फिलहाल एक यूरोपियन शख्सको डेट कर रही हैं। हालांकि वे अभी शादी के मूड में नहीं हैं। बकौल पूजा, मेरे पास ब्वॉयफ्रेंड है लेकिन शादी? मेरे पास गट्स नहीं है कि दोबारा शादी कर सकूं। फिलहाल मैं किसी कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं हूं। बता दें, पूजा ने आर्थोपेडिक सर्जन से शादी की थी लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। पूजा बॉलीवुड फिल्मों के अलावा मलयालम और तमिल फिल्में भी कर चुकी हैं। इस वजह से टूटी पहली शादी...

- पूजा जब इंडस्ट्री में सेटल हो ही रही थीं तभी उन्होंने NRI डॉक्टर डॉ. सोनू एस आहलूवालिया के प्यार में पड़कर एक्टिंग वर्ल्ड से दूरी बना ली।

- दोनों ने 2002 में शादी कर ली और पूजा लॉस एंजिलिस (कैलिफोर्निया) जाकर शिफ्ट हो गईं। हालांकि कपल के बीच 9 सालों बाद दूरियां आनी शुरू हो गईं और 2011 में इनका तलाक हो गया।
- दोनों के अलगाव की वजह बच्चा था। दरअसल सोनू पापा बनना चाहते थे लेकिन पूजा मां बनने की बजाय हॉलीवुड में हाथ आजमाने के लिए लगातार ऑडिशन देते हुए करियर पर ध्यान देना चाहती थीं।
- बता दें, पूजा कभी अक्षय कुमार की भी गर्लफ्रेंड रही हैं। दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब अक्षय इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे और पूजा एक सुपर मॉडल थीं। नौबत ये थी कि पूजा के सहारे ही अक्षय फिल्मी पार्टियों में जाया करते थे। लेकिन जब उन्हें फिल्मों का ऑफर मिले तो उन्होंने पूजा से किनारा कर लिया।

दो दिन तक कमरे में बंद थी ये एक्ट्रेस
- बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा 90 के दशक में फिल्म 'विरासत' में अपनी शानदार एक्टिंग से स्टार बन गईं थी। पूजा बत्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 1997 में अपनी पहली फिल्म 'विरासत' के एक सीन में अनिल कपूर के साथ मुझे रोने का एक्सप्रेशन देना था।
- डायरेक्टर ने शूट करना शुरू किया, लेकिन सीन में परफेक्शन नहीं आ रहा था। इस एक सीन में जान डालने के लिए मैने दो दिनों तक अपने आपको कमरे में बंद रखा।
- बात पूजा की फैमिली की करें तो उनके पिता भारतीय सेना में कर्नल थे और मां नीलम हाउसवाइफ हैं। जब पूजा 18 साल की थी तब वो मिस एशिया पेसेफिक में रनरअप रह चुकी हैं। पूजा अपने लिरिल सोप के ऐड के लिए फेमस रही हैं। वे करीब 250 ऐड कैपेन्स का पार्ट भी रह चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay kumar Ex girl friend Pooja Batra Marry A Doctor And Divorced Now Dating A European Guy