एंटरटेनमेंट डेस्क.ये तो सभी जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान का कद क्या है। चाहे फिल्म हो या टेलीविजन दोनों में ही उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है।

एंटरटेनमेंट डेस्क.ये तो सभी जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान का कद क्या है। चाहे फिल्म हो या टेलीविजन दोनों में ही उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है। लेकिन अगर उनके पापा और भाई अरबाज ने उन्हें आगाह नहीं किया तो तो सलमान का करियर खत्म हो जाता। दोनों ने सलमान को बताया था कि इंडस्ट्री में कौन उन्हें मात दे सकता है। उनकी बात सुनने के बाद सलमान होश में आए तो जमकर मेहनत करने लगे। बता दें कि सलमान खान एक बार फिर टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के सीजन 12 को होस्ट करते नजर आएंगे। ये शो 16 सितंबर से शुरू हो रहा है। खबरों की मानें तो वे इस बार एक एपिसोड के 14 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। 'गब्बर को कोई मार सकता है तो खुद गब्बर'

सलमान खान को बॉलीवुड में काम करते हुए 30 साल हो चुके हैं। 1989 में आई फिल्म 'मैंने प्यार किया' से सलमान ने बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। इतने लंबे समय में उनका चार्म लोगों के बीच वैसा ही बना हुआ है जैसा पहले था। सलमान भले ही बॉक्स ऑफिस पर लगातार हिट फिल्म देकर राज कर रहे हों लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने कुछ हिट फिल्में देने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। ये दौर 90 के दशक का था।

- सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया था - 'एक वक्त ऐसा था जब मैं फिल्म करने के बजाए पार्टी करने में ज्यादा बिजी रहने लगा था। एक दिन पापा सलीम खान मेरे पास आए और बोले- अगर कोई भी इंसान तुम्हें मात दे सकता है तो वो तुम खुद हो। भगवान और फैंस भी ये नहीं चाहते'।

- इसा इंटरव्यू के दौरान सलमान ने बताया था - 'मेरे भाई अरबाज ने मुझसे एक बार कहा था अगर कोई शोले के गब्बर को मार सकता है तो वो खुद गब्बर है।'

- सलमान ने बताया था कि पापा और भाई के इन शब्दों ने उन्हें हिलाकर रख दिया था और फिर वे काम में ज्यादा ध्यान देने लगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सलमान खान, अरबाज खान, सलीम खान, Salim Khan Arbaaz Khan Advice Makes Salman Khan Emotional