नागपुर का तापमान पिछले हफ्ते कुछ ज़्यादा ही बढ़ गया था, Miss Fabb का फ़ैशन शो जो चल रहा था ग्लोकल स्क्वायर में। मुंबई, पुणे अहमदाबाद और सूरत जैसे शहरों में कामयाबी


नागपुर का तापमान पिछले हफ्ते कुछ ज़्यादा ही बढ़ गया था, Miss Fabb का फ़ैशन शो जो चल रहा था ग्लोकल स्क्वायर में। मुंबई, पुणे अहमदाबाद और सूरत जैसे शहरों में कामयाबी पाने के बाद, Miss Fabb के ऑर्गनाइज़र की नज़रें महाराष्ट्र की विंटर कैपिटल नागपुर पर पड़ी जहां उनके शो का लेटैस्ट ऑडिशन 25 नवंबर को आयोजित किया गया।

इस आयोजन में 800 से भी अधिक प्रतियोगियों की भीड़ ग्लोकल स्क्वायर, सिताबुल्दी पर जमा हुई। 3 हज़ार से भी ज़्यादा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद, इन 800 भाग्यशाली प्रतियोगियों का चयन हुआ। मिस्टर रोशन ओसवाल, डॉ. रिचा जैन और मिस वैशाली वर्मा ने इन प्रतियोगियों को, मिस्टर, मिस और मिसइज़ की श्रेणी में जज किया जहां प्रतिभागियों ने बड़े उत्साह के साथ कॉन्फ़िडेंस के साथ रैंप वॉक कर बेहतर प्रस्तुति दी। इसके साथ ही कई प्रतिभागियों ने अपने जवाबों से ज्यूरी को आश्चर्यचकित भी किया। इसमें से चुने गए प्रतिभागी आगे नागपुर फाइनल्स में जाएंगे।


चुने हुये प्रतिभागियों ग्रांड फ़िनले के लिए 5 दिन पहले से ही बेहतर बनने के लिए सावरा और तैयार किया जाएगा। और इस ग्रैंड फ़िनले का सुभारांभ 9 दिसंबर को शाम 5 बजे से किया जाएगा इसके साथ ही इस दिन प्रतिभागियों के ग्रूमिंग की ज़िम्मेदारी Pantaloons, 18Fire, Payal Gumber & Passion Wear ने ली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Grand Finale of Fabb 2018 will be on 9 December in Nagpur