विनिता नंदा के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के बाद लोग उनके समर्थन में आगे आ गए हैं। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कैसे महान एक्टर अलोक नाथ ने उनके साथ

विनिता नंदा के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के बाद लोग उनके समर्थन में आगे आ गए हैं। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि कैसे महान एक्टर अलोक नाथ ने उनके साथ सेक्सुअल हेरेसमेंट किया। जब वे 90 के दशक में टीवी सीरियल 'तारा' में काम कर रही थीं। उनके खुलासे के बाद फिल्म इंडस्ट्री के लोग सकते में आ गए हैं। आलोक नाथ जो अब तक संस्कारी की छवि में थे उन पर विनिता को कई बार सेक्सुअल हेरेसमेंट करने का आरोप लगा है। विनीता को सोशल मीडिया पर जर्बदस्त सपोर्ट मिल रहा है। इसके बाद सिंटा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) भी उनके सपोर्ट में आ गई है। सिंटा ने आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा है।
सिंटा के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने सुबह ट्वीट किया। जिसमें लिखा था कि, 'डियर विनीता नंदा मुझे बहुत दुख हुआ। सुबह सबसे पहले अलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा जाएगा। दुर्भाग्यपूर्ण है किहमें पूरी प्रॉसेस फॉलो करनी होगी। मैं इस घिनौने आदमी के खिलाफ कंप्लेन फाइल करना चाहता हूं। हम आपका पूरा सपोर्ट करते हैं'।
सिंटा के ही अमित बहल कहते हैं कि, हम इस मैटर पर ध्यान दे रहे हैं। हम आलोकनाथ के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी करेंगे। प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं। हमें आलोकनाथ को भी टाइम देने की जरूरत है ताकि वे रिस्पॉन्ड दें।
इस बीच आलोकनाथ का फोन बंद था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CINTAA to send showcause notice to Alok Nath after Vinita Nanda's Me Too revealations