किरन जैनकपिल शर्मा अगले साल 'द कपिल शर्मा शो' से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। कॉमेडियन को शो के लिए प्रोड्यूसर ढूंढने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा

किरन जैन
कपिल शर्मा अगले साल 'द कपिल शर्मा शो' से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। कॉमेडियन को शो के लिए प्रोड्यूसर ढूंढने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि उनके एक्स को- प्रोड्यूसर फ्रैम्स प्रोडक्शन ने साथ काम न करने से मना कर दिया था। इसके बाद सलमान खान ने उन्हें इस मुसीबत से निकालने और 'द कपिल शर्मा शो' को प्रोड्यूस करने का फैसला लिया।
जैसे ही शो पर काम शुरू हुआ खबरें आने लगी कि कपिल को- स्टार सुनील ग्रोवर को इस शो पर वापस लाना चाहते हैं। हालांकि सुनील ने अभी तक इसके लिए हां नहीं कहा है। उन्होंने कहा है कि कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।
तो क्या अब दर्शक कभी भी कपिल और सुनील को साथ में नहीं देख पाएंगे। रुकिए। अभी स्टोरी में एक और ट्विस्ट है।
कपिल और सुनील की कैमेस्ट्री की सराहना कई लोगों ने की है और इसमें भी कोई शक नहीं है कि दर्शक कपिल और सुनील को फिर से साथ देखना चाहते हैं। इन दोनों के बीच का कॉमन फेक्टर सलमान खान ही हैं। एक तरफ सलमान कपिल के शो को सपोर्ट कर रहे हैं वही दूसरी तरफ सुनील सलमान की फिल्म 'भारत' में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि कपिल और सुनील का साथ में आना शो के फेवर में काम करेगा सलमान खान दोनों के बीच मध्यस्ता कर सकते हैं। वे सुनील को कपिल के शो में आने के लिए मना सकते हैं और एक्टर इसके लिए मना नहीं कर सकता।
अगर ऐसा होता है तो यह दर्शकों के लिए ट्रीट की तरह होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Will Salman Khan play a mediator between Kapil Sharma and Sunil Grover?