दीपिका पादुकोण ने इस साल की शुरुआत में 'पदमावत' फिल्म की थी। यह हिस्टोरिकल ड्रामा रानी पदमावती की बायोपिक थी। इसके बाद दीपिका एक और बायोपिक 'सपना दीदी'

दीपिका पादुकोण ने इस साल की शुरुआत में 'पदमावत' फिल्म की थी। यह हिस्टोरिकल ड्रामा रानी पदमावती की बायोपिक थी। इसके बाद दीपिका एक और बायोपिक 'सपना दीदी' में काम करने वाली थीं, जो कि डकैट की लाइफ पर आधारित है। यह फिल्म नहीं बन सकी क्योंकि इसके एक्टर इरफान खान बीमार हैं। इसके बाद दीपिका ने अगली फिल्म साइन करने से पहले थोड़ा टाइम लिया। जब दीपिका से कुछ महीने पर बायोपिक में काम करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि, 'वे बायोपिक में काम करके थक गईं हैं और अब बायोपिक करने में इंटरेस्टेड नहीं हैं'।
कई महीने इंतजार करने के बाद उन्होंने एक बार फिर से बायोपिक साइन कर ली है। दीपिका ने कंफर्म किया है कि वो मेघना गुलजार की बायोपिक में काम कर रही हैं। ये फिल्म एसिड अटैक झेल चुकी लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। दीपिका ने लक्ष्मी की कहानी सुनी और इस फिल्म में काम करने का फैसला लिया। इसके लिए उन्होंने न सिर्फ बायोपिक में काम नहीं करने का इरादा बदला ब्लकि फिल्म को प्रोड्यूस करने का भी फैसला लिया है।
दीपिका जल्द ही फिल्म पर काम करना शुरू करने वाली हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
goes back on her word of not working in biopics: Deepika Padukone