अमित कर्ण। मुंबई।।शाह रुख खान साल में एक ही फिल्‍म करने की रीत बदलने जा रहे हैं।‘जीरो’के बाद वे‘सैल्‍युट’तो करेंगे ही,उसके अलावा उनके खाते में दो और

अमित कर्ण। मुंबई।।

शाह रुख खान साल में एक ही फिल्‍म करने की रीत बदलने जा रहे हैं।‘जीरो’के बाद वे‘सैल्‍युट’तो करेंगे ही,उसके अलावा उनके खाते में दो और फिल्‍में जा रही हैं। एक यशराज बैनर तले है। दूसरी वे श्रीराम राघवन के साथ करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक,जो यशराज बैनर वाली है,उसके डायरेक्‍टर हबीब फैजल हैं।‘दो दूनी चार’और‘इश्‍कजादे’फेम हबीब फैजल की हाल में ऑल्‍ट बालाजी पर‘होम’नामक वेब सीरिज आई है। साथ ही उन्‍होंने एक रोमांटिक कॉमेडी की स्क्रिप्‍ट डेवलेप की है। इस बारे में बहुत जल्‍द ऑफिशियल अनाउंसमेंट मुमकिन है। गौरतलब है कि उन्‍होंने मरहूम यश चोपड़ा से वादा किया था कि वे हर 2-3 साल पर उनके बैनर की फिल्‍म किया करेंगे।‘फैन’के बाद वह मियाद पूरी होती नजर आ रही है। ऐसे में उम्‍मीदें प्रबल हैं कि वे उस बैनर की फिल्‍म की शूटिंग शुरू करें। श्रीराम राघवन के साथ शाह रुख खान एक थ्रिलर कर सकते हैं।‘राजी’की सफलता के चलते प्रोड्युसर्स और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स में उत्‍साह आया है। उनका भरोसा बढ़ा है कि थ्रिलर जॉनर की फिल्‍मों के भी सैटेलाइट राइट्स मोटे दामों पर बिक सकते हैं। ऐसे में शाह रुख के करीबियों ने उन्‍हें कन्‍वींस किया है कि वे एक थ्रिलर फिल्‍म भी करें। पहली फिल्‍म‘बाजीगर’के बाद उन्‍होंने बहुत कम थ्रिलर फिल्‍में की हैं।

रहा सवाल‘सैल्‍युट’का तो इस पर भी अब तक ट्रेड के गलियारों में ही खबरें गर्म हैं कि शाह रुख इसे कर रहे हैं। हालांकि इन दिनों वे रूस में गुपचुप तरीके से गए हैं। वहां की लोकल मीडिया को भी उनकी टीम की तरफ से इनफॉर्म नहीं किया गया है कि वे मॉस्‍को में हैं। वहां शाह रुख के कुछ फैंस क्‍लब से खबरें मिली हैं कि वे रशियन स्‍पेसशिप‘सोयूज टी-11’की रि‍सर्च पर गए हैं। इसी स्‍पेसशिप से भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा ने 3 अप्रैल 1984 को स्‍पेस के लिए उड़ान भरी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shah Rukh has locked two more new films, apart from 'Salute'.