बॉलीवुड डेस्क. जोधपुर मेंप्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शनिवार कोक्रिश्चियन रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए।पीपुल डॉट कॉम ने इस बात की जानकारी दी।समारोह

बॉलीवुड डेस्क. जोधपुर मेंप्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शनिवार कोक्रिश्चियन रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए।पीपुल डॉट कॉम ने इस बात की जानकारी दी।समारोह में कपल ने एक-दूसरे को स्विट्जरलैंड के फेमस ज्वैलर चोपर्ड केडिजाइनर वेडिंग बैंड्स पहनाए और बाइबिल को साक्षी मानकर साथ निभाने की कसमें लीं।

निक के पिता ने कराई शादी :शादी के रीति-रिवाज निक के पिता पॉल केविन जोनस ने पूरे करवाए। पॉल अमेरिका में पादरी रह चुके हैं। प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं। जबकि ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन, फ्रैंकी के साथ प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी शामिल हुए।

रविवार काे लेंगे सात फेरे : प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसम्बर को शादी करेंगे। प्रियंका अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहनेंगी।

2 वेडिंग रिसेप्शन: प्रियंका और निक की शादीमें फोटोज और वीडियो शूट का पूरा काम उसी कंपनी को दिया गया है जिसने अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की शादी को कवर किया था। शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन 4 दिसंबर कोदिल्ली,दूसरामुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट अभी सामने नहीं आई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शादी में प्रियंका ने रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया वेडिंग गाउन पहना था। यह पहला मौका है जब रॉल्फ ने किसी सेलेब्रिटी की शादी के लिए वेडिंग गाउन डिजाइन किया है।
26 वर्षीय निक जोनस प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं।
30 नवम्बर को प्रियंका और निक ने संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था