नेशनल डेस्क/वाराणसी: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के गायब होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस बीच उन्होंने कहा है

नेशनल डेस्क/वाराणसी: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के गायब होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस बीच उन्होंने कहा है कि वह गायब नहीं हुए हैं, बल्कि वाराणसी में हैं। वह बाबा विश्वनाथ की पूजा करने काशी आए हैं। उन्हें गायब न समझा जाए ,समय आएगा तो चला जाऊंगा। एक निजी चैनल के मुताबिक उन्होंने कहा कि जल्द ही बहुत कुछ अच्छा होने वाला है।

- रांची में अपने पिता लालू यादव से मिलने के बाद वे गया पहुंचे थे। उसके बाद उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। वहीं उनके इस कदम से परिवार के साथ राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मची हुई है। दरअसल, तेजप्रताप शुक्रवार को पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद अपने पिता से मिलने रांची के रिम्स गये थे।

- ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देकर तेजप्रताप ने अचानक सबको अचंभित कर दिया था। तेज ने कई मौकों पर मीडिया के सामने आकर इसके पीछे का खुलासा किया है। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी सिर्फ दो सियासी परिवारों के राजनीतिक फायदों के लिए कराई गई थी। इस शादी मे उनकी कोई रूचि नहीं थी। साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या पर भी मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
tej pratap yadav found in varanasi