नेशनल डेस्क। चीन में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए। दक्षिण पश्चिम चीन में चलती बस में एक महिला यात्री बस ड्राइवर से लड़ाई करने लगी। दोनों के


नेशनल डेस्क। चीन में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए। दक्षिण पश्चिम चीन में चलती बस में एक महिला यात्री बस ड्राइवर से लड़ाई करने लगी। दोनों के बीच झगड़े के चलते बस नदी में गिर गई। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस ड्राइवर ने बस स्टॉप पर बस नहीं रोकी इस बात से नाराज महिला और ड्राइवर की लड़ाई होने लगी। महिला ने बस ड्राइवर के सिर पर वार दिया। रविवार को हुई दुर्घटना के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला ड्राइवर के सिर पर वार करती है जिससे ड्राइवर बस पर से कंट्रोल खो देता है और बस नदी में गिर जाती है।

बस में लगे CCTV में कैद हुआ हादसा
महिला ने एक बार वार किया इससे बाद चालक झटके से व्हील को बांयी तरफ घुमाता है और बस सामने की ओर से आ रही गाड़ियों की तरफ चली जाती है। दक्षिण पश्चिम चॉगकांग शहर के यांग्त्जी नदी में पुल पार करते वक्त बस रैलिंग को तोड़कर नदी में गिर गयी। पुलिस ने 13 शवों को नदी से बाहर निकाला है जबकि दो लोग लापता है। बस में 15 लोग सवार थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fight between driver, passenger causes Chongqing bus tragedy