दिल्ली/पटना. लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि राम मंदिर मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी ने अपना स्टैंड साफ कर दिया है। अब इस

दिल्ली/पटना. लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि राम मंदिर मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी ने अपना स्टैंड साफ कर दिया है। अब इस मामले में कांग्रेस को अपना रुख साफ करना चाहिए। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि वे अब तक इस मुद्दे पर खुलकर क्यों नहीं बोलते? रामविलास पासवान गुरुवार को दिल्ली में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

मोदी के बयान से लोजपा सहमत
रामविलास पासवान ने कहा कि हमें खुशी है कि पीएम मोदी इस बात को साफ कर दिया है कि वे राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे। संसद में इस मुद्दे को लेकर कोई बिल नहीं लाया जाएगा। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोग इससे खफा हैं, ये एक अलग विषय है। नरेंद्र मोदी ने राम जन्म भूमि के बारे में कुछ नहीं कहा है। मोदीजी का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास।

कांग्रेस की दोहरी नीति
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की पॉलिसी समझ से परे है। कांग्रेस हर जगह दोहरी नीति अपनाती है। राम मंदिर के मुद्दे पर भी कांग्रेस दोहरा रवैया अपना रही है। वह या तो इसका समर्थन करे या विरोध करे। राहुल गांधी इस मुद्दे पर अपना मत स्पष्ट करें। हमारी अपील है कि लोग देश में शांति व्यवस्था बनाए रखें और सभी धर्मों का सम्मान करें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रामलास पासवान, केंद्रीय मंत्री