नेशनल डेस्क/हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के नालगोंडा की रहने वाली महिला के साथ एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जहां एक महिला को उसकी बहुओं ने घर से निकाल दिया तो

नेशनल डेस्क/हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के नालगोंडा की रहने वाली महिला के साथ एक दिलचस्प मामला सामने आया है, जहां एक महिला को उसकी बहुओं ने घर से निकाल दिया तो वो भीख मांग मांगकर लखपति बन गई। इसका खुलासा पुलिस के छापे के दौरान हुआ।

बुजुर्ग महिला को भूखा रखती थीं बहुएं
पेंतम्मा नाम की महिला आंध्र प्रदेश में नालगोंडा के मिरयालगुडा की रहने वाली हैं। कुछ साल पहले तक सब ठीक चल रहा था, लेकिन पेंतम्मा के पति के निधन के बाद सब कुछ बदल गया, वो दोनों बेटों पर आश्रित हो गईं, उनके पास कुछ जमीन थी, जिसे उन्होंने बेच दिया और उसके एवज में उन्हें दो लाख रुपये मिले। पेंतम्मा ने एक लाख रुपये अपने बेटों को दे दिया और एक लाख रुपये अपने पास रख लिया था। कुछ वक्त बाद एक बेटे की मौत हो गई और दूसरा घर छोड़कर चला गया। इसके बाद बहुओं ने सास पर जुल्म करना शुरू कर दिया, वो उन्हें भूखा रखने लगीं। इसकी वजह से मजबूर पेंतम्मा ने घर छोड़ दिया और वह हैदराबाद पहुंच गईं। बुढ़ापे की वजह से वह कोई काम नहीं कर सकती थीं, लिहाजा वो अपना पेट भरने के लिए भीख मांगने लगीं। वो 2011 से मूसारामबाग टीवी टॉवर पर रह रही थीं।

पुलिस ने मारा छापा तब हुआ खुलासा
पेंतम्मा अपनी कमाई बचाती रहीं, जिसकी वजह से उनके पास काफी पैसा इकट्ठा हो गया। एक दिन पुलिस सभी भिखारियों की तलाशी ले रही थी तभी वो इतना सारा पैसा देखकर हैरान रह गए और महिला से पूछताछ की। इसके बाद महिला ने पुलिस को पूरा मामला बताया और रकम को बैंक में जमा करा दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Woman beggar caught with Rs 2 lakh cash in Hyderabad