नेशनल डेस्क, नई दिल्ली. यहां 1500 करोड़ से अधिक की लागत ने से बने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर विवाद शुरू हो गया है। दिल्ली के सांसद और दिल्ली बीजेपी के

नेशनल डेस्क, नई दिल्ली. यहां 1500 करोड़ से अधिक की लागत ने से बने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर विवाद शुरू हो गया है। दिल्ली के सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ उद्घाटन में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं और दिल्ली पुलिस से उनकी झड़प हुई है। हालांकि मनोज तिवारी ने कहा कि उन्हें उद्घाटन का न्योता मिला था। लेकिन जब वे मंच पर जा रहे थे, तब आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने उन्हें धक्का मारा। मनोज तिवारी के ऑफिस की तरफ से वो वीडियो भी जारी किया गया, जिसमें दिख रहा है कि मनोज तिवारी को आप विधायक अमानतुल्लाह धक्का मार रहे हैं।

वीडियो में क्या है : 1.36 मिनट के वीडियो में दिख रहा है कि मनोज तिवारी मंच के ऊपर किनारे खड़े हैं। कुछ देर बाद आप विधायक आते हैं और भीड़ से ही एक हाथ आगे बढ़ाते हुए मनोज तिवारी को धक्का दे देते हैं, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता हंगामा करना शुरू कर देते हैं।

वीडियो:



मनोज तिवारी ने क्या कहा :मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे लोकसभा क्षेत्र में बन रहे इस ब्रिज का काम मैंने दोबारा शुरू कराया, जो सालों से अटका पड़ा था। अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ब्रिज का उद्घाटन कार्यक्रम कर रहे हैं। मुझे भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। मैं यहां से सांसद हूं। इसमें क्या परेशानी है। क्या मैं अपराधी हूं। मेरे चारों ओर पुलिस क्यों तैनात की गई। मैं यहां केजरीवाल का स्वागत करने के लिए आया था। लेकिन पुलिस ने मेरे साथ बदतमीजी की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
AAParty MLA pushing Manoj Tiwari during the inauguration of Signature Bridge