स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली अक्सर अपनी बेहतरीन बल्‍लेबाजी और कप्‍तानी के अलावा अपने एंडोर्समेंट की वजह से सुर्खियों में रहते

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली अक्सर अपनी बेहतरीन बल्‍लेबाजी और कप्‍तानी के अलावा अपने एंडोर्समेंट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, हालांकि हाल ही में एक इवेंट के दौरान विराट कोहली के साथ एक ऐसा वाकया पेश आया, जिससे फेमिनिज्म की बहस छिड़ गई है। खासकर सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई लोगों ने तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। दरअसल, पूरा मामला विराट कोहली की एक तस्वीर से जुड़ा है जिसमें वह किसी कार्यक्रम में टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी के साथ नजर आ रहे हैं।

घड़ी के प्रमोशनल ईवेंट के दौरान का वाकया
मुंबई के बांद्रा इलाके में घड़ियां बनाने वाली कंपनी ने एक कार्यक्रम ऑर्गनाइज किया था। इसमें कई खेल सितारों ने हिस्सा लिया। जिनमें सतनाम सिंह, करमन कौर, आदिल बेदी, शिवानी कटारिया, पिंकी रानी और मनोज कुमार जैसे चेहरे मौजूद थे। ये सभी एथलीट विराट कोहली फाउंडेशन का हिस्सा हैं। इसी कार्यक्रम के दौरान जब फोटोग्राफर विराट कोहली और करमन कौर की एक साथ तस्वीर उतारने में लगे तो कोहली 6 फीट लंबी टेनिस खिलाड़ी कौर से थोड़ा लंबा दिखने के लिए वहां रखे एक पायदान पर खड़े हो गये। तस्वीर वायरल होने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट





5 फीट 9 इंच है विराट की हाइट
हालांकि, इस कार्यक्रम में कोहली केवल महिला टेनिस स्टार के साथ फोटो के दौरान दूसरे बने प्लेटफॉर्म पर खड़े नजर नहीं आए बल्कि सतनाम सिंह के आने पर भी उन्होंने ऊपर चढ़कर तस्वीरें खिचाईं। सतनाम 7 फीट दो इंच लंबे हैं। बता दें कि कोहली की लंबाई 5 फीट 9 इंच हैं जबकि टेनिस स्टार कमरन की लंबाई करीब 6 फीट है।





Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
virat kohli trolled on twitter for trying to look taller than female tennis player