नेशनल डेस्क, पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों

नेशनल डेस्क, पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी। तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप अपने पिता से मिलने रांची रवाना हो गए। ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं।

रावड़ी ने किया था पसंद: तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को देखकर अपनी बहू के रूप में पसंद किया था। लालू जेल में थे। राबड़ी ने ही यह शादी तय की थी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री व राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या ने दिल्ली से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है।


आखिरी बार मुंबई में साथ दिखे थे तेजप्रताप और ऐश्वर्या: तेज प्रताप और ऐश्वर्या शादी के बाद एक साथ कम ही निकलते थे। दोनों अंतिम बार मुंबई में साथ दिखे थे। 23 मई को लालू यादव इलाज के लिए एशियन हार्ट अस्पताल मुंबई गए थे। उनके साथ बहू ऐश्वर्या और बेटे तेज प्रताप भी थे। ऐश्वर्या की तस्वीर राजद के पोस्टर पर दिखी थी। तब उनके राजनीति में आने की चर्चा हुई थी, हालांकि परिवार की तरफ से कहा गया था कि ऐश्वर्या अभी राजनीति में नहीं आ रही हैं।

परिवार में भी कलह: बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की ऐश्वर्या से काफी समय से अनबन चल रही थी। बताया गया है कि पिता से मुलाकात करने के बाद वे परिवारिक स्थिति के बारे में जानकारी देंगे। तेजस्वी के साथ मनमुटाव के अलावा ऐश्वर्या से तेजप्रताप के विवाद की खबरें आए दिन आती रही हैं। तेज प्रताप इस बात से नाराज चल रहे थे कि राजनीति में भाई के मुकाबले उनका कद घट रहा है। एक सभा में बहन मीसा भारती ने भी यह स्वीकार कियाा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aishwarya Rai to Get a Divorce Lalu Prasad Yadav Son Tej Pratap