मुजफ्फरपुर.फिल्म 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रमोशन के साथ ही विवाद शुरू हो गया है। अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में फिल्म

मुजफ्फरपुर.फिल्म 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रमोशन के साथ ही विवाद शुरू हो गया है। अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में फिल्म से देश की छवि बिगाड़ने औरसुरक्षा को लेकर खतरा जताते हुए परिवाद दायर किया है। इसमें अभिनेता अनुपम खेर, अभिनेता अर्जुन माथुर समेत फिल्म से जुड़े 14 कलाकारों को नामजद व पांच अन्य कलाकारों को आरोपित किया गया है। कोर्ट ने 8 जनवरी को सुनवाई की तिथि निर्धारित की है।

अधिवक्ता ओझा का कहना है कि उन्होंने टीवी व यूट्यूब पर 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म का प्रचार देखा। इसमें काफी दृश्य ऐसे हैं, जिन्हें देश की सुरक्षा को लेकर गलत तरीके से पेश किया गया है। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की छवि के साथ ही देश की भी छवि बिगाड़ने एवं प्रतिष्ठा हनन का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, लालू प्रसाद यादव, सुषमा स्वराज, लालकृष्ण आडवाणी, मायावती, स्व. पीवी नरसिम्हा राव, स्व. अटल बिहारी बाजपेयी समेत कई नेताओं के नाम के साथ फिल्मांकन कर मजाक व मखौल बनाने का कार्य देख कर वह मर्माहत हैं। अधिवक्ता ने कोर्ट से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है।